जम्मू के नरवाल में दो धमाके, गाड़ियों में किए गए विस्फोट

कांग्रेस के सांसद राहुल गांधी के नेतृत्व में भारत जोड़ो यात्रा जम्मू से गुजर रही है

blast
blast

जम्मू । जम्मू के नरवाल इलाके में एक के बाद एक दो रहस्यमयी विस्फोट हुए हैं। नरवाल में हुए इन दोहरे धमाकों में 6 लोग घायल हो गए। नरवाल के ट्रांसपोर्ट नगर के यार्ड नंबर-7 में ये धमाके हुए हैं। इन धमाकों की खबर मिलने के बाद एडीजीपी जम्मू मुकेश सिंह मौके पर पहुंच गए हैं।

गाड़ियों में हुए विस्फोट

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि विस्फोट दो गाड़ियों में हुए हैं, जिससे 6 लोग घायल हो गए। सभी घायलों को नजदीकी अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया है। पुलिस के अधिकारी ने कहा कि पूरे इलाके की घेराबंदी कर दी गई है।

मामले की जांच शुरू

अन्य पुलिस कर्मियों के साथ वरिष्ठ पुलिस अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए हैं। मामले की आगे की जांच जारी है। जबकि एडीजीपी जम्मू जोन मुकेश सिंह ने भी इस बात की पुष्टि की है कि जम्मू के नरवाल इलाके में दोहरे विस्फोट हुए हैं, जिसमें 6 लोग घायल हुए हैं। नरवाल के जिस ट्रांसपोर्ट नगर इलाके में धमाके हुए हैं, उसे ट्रकों के हब के तौर पर जाना जाता है। मौके से सोशल मीडिया पर शेयर किए गए वीडियो में ब्लॉस्ट के बाद पुलिसकर्मियों को गाड़ियों की चेकिंग करते देखा गया है।

जम्मू में है राहुल गांधी

जम्मू में ये धमाके ऐसे वक्त पर हुए हैं, जब कांग्रेस के सांसद राहुल गांधी के नेतृत्व में भारत जोड़ो यात्रा जम्मू से गुजर रही है। पुलिस अभी इन धमाकों के तरीके का पता लगा रही है। बता दें कि दो दिन ही पूर्व ही कांग्रेस के राहुल गांधी अपनी भारत जोड़ों यात्रा के साथ जम्मू पहुंचे हैं। शुक्रवार को ठाकरे गुट के सांसद संजय राउत भी राहुल गांधी के साथ भारत जोड़ो यात्रा में शामिल हुए थे।