Lucknow Couple Romance On Bike

Lucknow Couple Romance On Bike: आजकल ज्यादातर युवा रील बनाने और सोशल मीडिया पर मशहूर होने का सपना देखते हैं। बेशक अगर आप सोशल मीडिया पर मशहूर हो जाते हैं तो आप भी सेलिब्रिटी की तरह लाखों रुपए कमा सकते हैं। आपने ऐसे कई आम लोगों को रातों-रात सेलिब्रिटी बनते देखा होगा। लेकिन इसी शोहरत के शोर में कई बार लोग वो भी कर जाते हैं, जो सभ्य समाज के लिए ठीक नहीं होता। ऐसा ही एक वीडियो इस वक्त इंटरनेट पर वायरल हो रहा है।

लखनऊ के व्यस्त हजरतगंज इलाके में एक कपल को चलते हुए टू-व्हीलर पर रोमांस करते देखा गया। उत्तर प्रदेश पुलिस ने सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो वायरल होने के बाद उनकी तलाश शुरू कर दी है। वीडियो को कपल के पीछे चल रहे एक अन्य वाहन से शूट किया गया था।

इस वीडियो को अब तक लाखों लोग देख चुके हैं। पुलिस ने वीडियो का संज्ञान लिया है और इसकी जांच शुरू कर दी है। मीडिया से बात करते हुए, लखनऊ मध्य क्षेत्र डीसीपी अपर्णा रजत कौशिक ने पुष्टि की कि वीडियो लखनऊ का है और हजरतगंज क्षेत्र में लिया गया था। कपल की तलाश के लिए पुलिस की दो टीमों को लगाया गया है।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Saransh Times (@saranshtimes)

पुलिस कपल को पकड़ने के लिए आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रही है। इसमें कहा गया है कि उनके खिलाफ मोटर व्हीकल एक्ट और अश्लीलता फैलाने के आरोप में भी कार्रवाई की जाएगी। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, “कपल का व्यवहार न केवल शालीनता और सामाजिक व्यवहार की सीमाओं को पार करता है, बल्कि मोटर वाहन अधिनियम के तहत भी अपराध है।”

क्या होगा अब प्रेमी जोडे का-

पुलिस की दो टीम कपल को पकड़ने के लिए भेजी गई है-

दोनों की तलाश के लिए पुलिस की दो टीमें भेजी गई हैं। इन्हें पकड़ने के प्रयास में पुलिस आसपास के कैमरों से सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रही है।

मोटर व्हीकल एक्ट का उल्लंघन करने व अश्लीलता फैलाने पर कानूनी कार्रवाई-

पुलिस के मुताबिक, मोटर व्हीकल एक्ट का उल्लंघन करने और अश्लीलता फैलाने के लिए दंपति को कानूनी कार्रवाई का सामना करना पड़ेगा।

इससे पहले भी हुई हैं ऐसी घटना-

इससे पहले भी ऐसे कई वीडियो सामने आते रहे हैं। हाल ही में विशाखापत्तनम से भी एक ऐसा वीडियो सामने आया था। वीडियो विशाखापत्तनम के स्टील प्लांट रोड पर शूट किया गया था। इस वीडियो में एक 22 साल का बॉयफ्रेंड अपनी 19 साल की गर्लफ्रेंड के साथ रोमांस करता नजर आ रहा है। इस बाइक पर एक युवती उल्टी बैठी है और अपने प्रेमी को गले लगा रही है।