Rahul Gandhi T Shirt

Rahul Gandhi T Shirt: कांग्रेस नेता राहुल गांधी की टी-शर्ट सोशल मीडिया पर छाई हुई है। राहुल गांधी भारत जोड़ो यात्रा का नेतृत्व कर रहे हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर ठंड में सिर्फ एक टी-शर्ट पहनने के लिए उनकी काफी चर्चा हो रही है। 52 वर्षीय कांग्रेस नेता की ट्रेडमार्क सफेद टी-शर्ट ने उनके राजनीतिक प्रतिद्वंद्वियों सहित कई लोगों को यह सोचने पर मजबूर कर दिया है कि क्या उन्हें ठंड नहीं लगती है।

अब बीजेपी ने राहुल गांधी की टी-शर्ट के कॉलर को जूम करते हुए एक क्लोज-अप तस्वीर ट्वीट करते हुए कहा है कि कांग्रेस नेता अपनी टी-शर्ट के अंदर “थर्मल” पहनते हैं। दिल्ली के पूर्व विधायक और भाजपा नेता मनजिंदर सिंह सिरसा ने कहा कि गांधी ने “थर्मल पहन रखा था।“

ट्वीट में लिखी ये बात-

उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा, स्लीवलेस थर्मल और बटन वाली टी शर्ट झूठे @RahulGandhi के नकली कथन को उजागर करती है। सर्दियों में ठंड लगना सामान्य है! यह और कुछ नहीं बल्कि नकली प्रचार के लिए ध्यान आकर्षित करने की नौटंकी थी।”

इसके अलावा भाजपा कार्यकर्ता प्रीति गांधी ने कहा, “तपस्वी थर्मल पहनती है! #Gottcha।

कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया ने किया पलटवार-

बीजेपी नेताओं पर पलटवार करते हुए कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने कहा, ‘भक्त हताश हो चुके हैं। वे अब सामूहिक रूप से ज़ूम इन कर रहे हैं और उनकी टी-शर्ट पर आरजी, उनकी ‘गर्दन’ और ‘छाती’, ‘झुर्रियों’ के स्क्रीनशॉट ले रहे हैं!

कांग्रेस ने भी किया ट्वीट-

कांग्रेस ने भीड़ से घिरे राहुल की एक ग्राफिक तस्वीर ट्वीट करते हुए कहा: “हम भारत के लोगों के ऋणी हैं, जिनके प्यार की गर्मी ने श्री @RahulGandhi जी को टी शर्ट में चलते हुए ठंड का एहसास नहीं होने दिया। कड़कड़ाती ठंड के मौसम में सिर्फ कमीज पहनी है।”

पिछले हफ्ते, कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने कहा कि लोग कहते हैं कि राहुल गांधी को सर्दी में भी ठंड नहीं लगती है, ऐसा इसलिए है क्योंकि “उन्होंने सच्चाई की ढाल पहनी है।”

प्रियंका ने मंच से कही थी ये बात-

कांग्रेस नेता ने कहा, “कुछ लोगों ने मुझसे पूछा – क्या तुम्हारे भाई को सर्दी में भी ठंड नहीं लगती है? वो इस कड़ाके की ठंड में सिर्फ एक टी-शर्ट पहनकर घूम रहा है। तुम उसे ठंड से बचा लो। उसे जैकेट तो पहना दो। फिर कोई और मुझसे बोला – क्या आपको उनकी सुरक्षा की चिंता नहीं है? वह कश्मीर और पंजाब जा रहे हैं। तो मेरा जवाब यह है – उन्होंने सच्चाई की ढाल पहन रखी है। भगवान उन्हें सुरक्षित रखेंगे।”