Oppo Reno 8T Series

Oppo Reno 8T Series: Oppo जल्द ही Oppo Reno 8T लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है, जिसमें Oppo Reno 8T 4G और Oppo Reno 8T 5G वेरिएंट शामिल होंगे। लाइनअप के लिए एक लैंडिंग पेज हाल ही में कंपनी की इंडोनेशिया साइट पर लाइव हुआ, जिससे यह संभावना जताई जा रही है कि जल्दी ही इसका लॉन्च हो सकता है।

एक टिपस्टर ने अब भारत में Oppo Reno 8T Series की संभावित कीमत का खुलासा किया है। इसके साथ ही कुछ प्रमुख स्पेसिफिकेशन की भी जानकारी मिली है। स्पेशली, कंपनी ने पिछले साल चीन में Oppo Reno 9 सीरीज़ की शुरुआत की थी।

Infinix Note 12i (2022) भारत में लॉन्च…

भारत में Oppo Reno 8T की कीमत (एक्सपेक्टेड)-

टिपस्टर मुकुल शर्मा ने हाल के एक ट्वीट में जानकारी दी है कि Oppo Reno 8T Series की कीमत 27,000 रुपए से 29,000 रुपए के बीच हो सकती है। Oppo का यह स्मार्टफोन 8GB रैम और 128GB ऑनबोर्ड स्टोरेज के साथ आ सकता है। इसका ऑफिशियल लैंडिंग पेज हाल ही में लाइव हुआ है, जिसमें 4G मॉडल को मिडनाइट ब्लैक और सनसेट ऑरेंज कलर में दिखाया गया है।

इसके अलावा, Oppo Reno 8T 5G मॉडल मिडनाइट ब्लैक वेरिएंट के साथ Oppo ग्लो डिज़ाइन को स्पोर्ट करेगा। वहीं, सनसेट ऑरेंज कलर ऑप्शन में लेदर फिनिश दी गई है। यह ColorOS एंड्रॉइड ऐप ऑन-कॉल वॉयस डिस्क्लेमर के बिना कॉल रिकॉर्ड करता है

Oppo Reno 8T डिटेल्स (एक्सपेक्टेड)-

संभावना ​है कि Oppo Reno 8T में माइक्रोलेंस सेंसर के साथ 108 मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा होगा। संभावना यह भी है कि यह 3D कर्व्ड डिज़ाइन को स्पोर्ट करता है और 67W फास्ट चार्जिंग के लिए सपोर्ट के साथ आता है। टिपस्टर ने पहले दावा किया था कि इसके 5G वेरिएंट में स्नैपड्रैगन 695 SoC हो सकता है।

रिपोर्ट्स ने सुझाव दिया है कि Oppo Reno 8T 5G में 120Hz रिफ्रेश रेट और 10-बिट कलर डेप्थ के साथ 6.67-इंच OLED डिस्प्ले हो सकता है। इस बीच, 4G मॉडल को MediaTek Helio G99 SoC प्रोसेसर मिलता है। इन स्मार्टफोन के जनवरी के अंत तक ग्लोबल मार्केट में आने की उम्मीद है। इसके अलावा, वे फरवरी में भारत में लॉन्च हो सकते हैं।