Samsung Galaxy S23

Samsung Galaxy S23 Series: Samsung के नेक्स्ट जेनरेशन के फोन लॉन्च होने से एक महीने से भी कम समय पहले Galaxy S23 Series की डिटेल्स और तस्वीरें ऑनलाइन सामने आई हैं। 1 फरवरी को आधिकारिक लॉन्च से पहले सैमसंग गैलेक्सी S23 सीरीज़ के लगभग सभी प्रमुख स्पेसिफिकेशन और फीचर्स ऑनलाइन लीक हो गए हैं।

हम गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट से लगभग दो हफ्ते दूर हैं और लीक हुए रेंडर ने अब अपकमिंग सैमसंग गैलेक्सी S23 5G, के कलर ऑप्शंस के बारे में जानकारी सामने आई है। एक टिपस्टर ने हैंडसेट के कुछ प्रमुख स्पेसिफिकेशंस का खुलासा किया है।

फोन डिजाइन-

वैनिला मॉडल सैमसंग गैलेक्सी एस23 सीरीज का सबसे किफायती स्मार्टफोन होगा। एक रिपोर्ट में टिपस्टर रोलैंड क्वांड्ट के हवाले से S23 5G की ऑफिशियल डिज़ाइन इमेज का खुलासा हुआ है। तस्वीरों से पता चलता है कि फोन में थोड़ा फ्लैट फ्रेम डिज़ाइन है, जिसमें पीछे और सामने पूरी तरह से फ्लैट हैं। रियर पैनल में तीन सर्कुलर कैमरा कटआउट और एक एलईडी फ्लैश मॉड्यूल है।

कलर ऑप्शंस-

आगे की तरफ डिस्प्ले में सेल्फी कैमरे के लिए सबसे ऊपर होल-पंच कटआउट है। लीक हुई तस्वीरों के मुताबिक, डिस्प्ले के चारों ओर बेज़ल भी काफी पतले हैं। Quandt का दावा है कि फोन में 6.11 इंच का फुल-एचडी+ OLED डिस्प्ले होगा। टिपस्टर ने यह भी खुलासा किया कि फोन चार कलर ऑप्शन- फैंटम ब्लैक, मिस्टी लिलैक, कॉटन फ्लावर और बॉटनिक ग्रीन में अवेलेबल होगा।

पिछली रिपोर्ट्स के मुताबिक वैनिला मॉडल का 6.1 इंच डिस्प्ले 120Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट कर सकता है। यह भी कहा जाता है कि फोन स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 SoC द्वारा संचालित है, जिसे 8GB रैम के साथ जोड़ा गया है। हैंडसेट में ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइज़ेशन (OIS) सपोर्ट के साथ 50-मेगापिक्सल के प्राइमरी सेंसर के साथ ट्रिपल-कैमरा सेटअप होगा।

कैमरा और बैटरी-

इसमें 12-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड सेंसर और 10-मेगापिक्सल का टेलीफोटो सेंसर भी होगा। पहले की रिपोर्ट के अनुसार, सैमसंग गैलेक्सी S23 5G 12-मेगापिक्सल के फ्रंट कैमरे से लैस हो सकता है। अपकमिंग सैमसंग गैलेक्सी S23 5G को 3900mAh की बैटरी पैक करने और 25W फास्ट चार्जिंग और 15W वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट देने के लिए भी कहा गया है। फोन के एंड्रॉइड 13-आधारित वन यूआई 5.0 आउट-ऑफ-द-बॉक्स पर चलने की उम्मीद है।