Motorola G13 And Moto G23

Motorola G13 And Moto G23: Motorola नए G सीरीज स्मार्टफोन पर काम कर रही है। संभावना यह है कि Moto G13 और Moto G23 के जल्द ही आने वाला है। हालांकि Moto G23 के बारे में अभी ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है। Moto G13 के रेंडर, इसकी एक्सपेक्टेड फीचर्स के साथ, पिछले महीने ऑनलाइन सामने आए थे।

दोनों हैंडसेट में मिलेगे ये फीचर्स-

अब, एडवर्टाइजमेंट मैटेरियल और दोनों हैंडसेट के डिटेल्स की एक लिस्ट लीक हो गई है। दोनों हैंडसेट को MediaTek Helio G85 SoC मिलेगा और इसमें नया Android 13 वर्जन मिलेगा। द टेक आउटलुक की एक रिपोर्ट के मुताबिक, Moto G13 और Moto G23 को क्रमशः Penang 4G और Penang 4G Plus कोडनेम दिया गया है।

डिस्प्ले-

Moto G13 के लिए लीक हुई स्पेक शीट में दावा किया गया है कि फोन में 720×1,600 पिक्सल रेजोल्यूशन और 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.5 इंच का IPS LCD डिस्प्ले है। मोटोरोला फोन को ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप स्पोर्ट करने के लिए भी इत्तला दी गई है, जिसमें 50-मेगापिक्सल का वाइड सेंसर, 2-मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा और 2-मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर शामिल है।

कैमरा-

लीक हुई जानकारी में फोन की तस्वीरों के अनुसार, फोन में एक 8-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी शामिल है, जो एक सेंट्रल पंच-होल कटआउट में स्थित है। कहा जाता है कि फोन 4GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आएगा। यह 20W फास्ट चार्जिंग के लिए समर्थन के साथ 5,000mAh की बैटरी के साथ आने की भी उम्मीद है। Moto G13 के आर्कटिक ब्लू कलरवे में आने की उम्मीद है।

Moto G23 में भी वही 6.5-इंच IPS LCD डिस्प्ले है, लेकिन कैमरा डिपार्टमेंट में कुछ चेंज किया गया हैं। Moto G23 में Moto G13 के समान 50-मेगापिक्सल के मुख्य सेंसर में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप की सुविधा दी गई है। हालांकि, माना जा रहा है कि इस मॉडल में 2 मेगापिक्सल के मैक्रो कैमरे के अलावा 5 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड सेंसर शामिल होगा। फ्रंट कैमरा भी एक अपग्रेड देखता है, जिसमें 16-मेगापिक्सल का सेल्फी शूटर ऑनबोर्ड है।

स्टोरेज-

इसके अतिरिक्त, Moto G23 में 8GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज शामिल करने के लिए इत्तला दी गई है। उम्मीद है कि इसमें Moto G13 जैसी ही बैटरी है, लेकिन यह 30W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट कर सकता है। फोन को पर्ल व्हाइट कलरवे में अवेलेबल होने को कहा गया है।

मोटोरोला ने अभी तक अपकमिंग हैंडसेट के बारे में ऑफिशियली कोई डिटेल्स नहीं दी है, जिसमें उनकी एक्सपेक्टेड लॉन्च डेट और कीमत शामिल है।