Tunisha Sharma case : फिर खारिज हुई शीजान की जमानत याचिका, अब जाएंगे हाईकोर्ट

शुक्रवार को खत्म हो रही थी 14 दिन की न्यायिक हिरासत

Tunisha Sharma Case
Tunisha Sharma Case

मुंबई । टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा के मौत मामले में शीजान खान की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है। वसई कोर्ट ने एक बार फिर अभिनेता की जमानत याचिका को खारिज कर दिया है। शुक्रवार को वसई कोर्ट ने फैसला सुनाते हुए शीजान को जमानत नहीं दी।

तुनिषा शर्मा के को-स्टार और एक्स बॉयफ्रेंड शीजान खान बीते 21 दिनों से सलाखों के पीछे हैं। शीजान के वकील अब हाई कोर्ट में जमानत के लिए अर्जी देंगे। कोर्ट के इस फैसले से कुछ घंटे पहले ही शीजान की बहन फलक नाज ने इंस्टाग्राम पर अपने भाई के लिए सपोर्ट में पोस्ट किया था। फलक ने तुनिषा शर्मा की मां वनीता शर्मा पर भी बिना नाम लिए कटाक्ष किया और लिखा कि ऊपर वाला सभी की ‘नीयत‘ जानता है। वह हमेशा उनके साथ खड़ा रहता है, जो सच्चे हैं। फिर चाहे जो भी हो!‘

खत्म हो रही थी 14 दिन की न्यायिक हिरासत

शुक्रवार को ही उनकी 14 दिनों की न्यायिक हिरासत की अवधि भी खत्म हो रही थी। अब रिहाई नहीं मिलने के कारण उन्हें आगे भी जेल में ही रहना होगा। मामले में मुख्य आरोपी शीजान खान की जमानत याचिका पर बुधवार को ही सुनवाई खत्म हो गई थी। कोर्ट ने अपना फैसला सुरक्षित रख लिया था। शीजान के वकील शैलेंद्र मिश्रा ने शुक्रवार सुबह कहा था कि वह इस बात के लिए पूरी तरह आश्वस्त हैं कि उनके मुवक्कलि को जमानत मिल जाएगी। लेकिन अफसोस कि ऐसा हो न सका।

Tunisha Sharma Case : 14 दिन की न्यायिक हिरासत में शीजान, परिवार जमानत के लिए लगाएगा अर्जी

वसई कोर्ट के बाहर मीडिया से बात करते हुए वकील शैलेंद्र मिश्रा ने कहा ‘अदालत में सुनवाई के दौरान जो भी तर्क दिए गए, उन पर विपक्ष के वकील कोई सबूत नहीं दे पाए। कोर्ट में पहली बार ही यह बात भी सामने आई है कि तुनिषा शर्मा ने मौत से पहले आखिरी बातचीत अपनी मां से ही की थी।‘ वकील ने आगे कहा कि वह पहले दिन से कह रहे हैं कि इस मामले में शीजान खान की गिरफ्तारी अवैध है। पुलिस ने गिरफ्तारी की शक्ति का दुरुपयोग किया है, क्योंकि उनके कोई ठोस सबूत नहीं है।

‘तुनिषा की जिंदगी में था अली नाम का शख्स‘

शैलेंद्र मिश्रा ने आगे तुनिषा की मां के वकील तरुण शर्मा पर सुनवाई के दौरान बाधा डालने और रोक-टोक करने का भी आरोप लगाया। उन्होंने कहा, ‘उनके वकील के पास कोर्टरूम के लिए शिष्टाचार नहीं है, वह बीच-बचाव करते हैं और हस्तक्षेप करते हैं। हिजाब या लव जिहाद के बारे में कोई भी आरोप सही नहीं है।

हमने कोर्ट को यह भी बताया कि तुनिषा और शीजान का ब्रेकअप एक अच्छे मोड़ पर हुआ था। दोनों इसके बाद अपनी जिंदगी में आगे बढ़ गए थे। तुनिषा की जिंदगी में अली नाम का एक दोस्त भी आया था। मेरी सहानुभूति उनकी मां के साथ है, लेकिन दूसरों को दोष देना ठीक नहीं है। अगर उन्होंने पहले ही सुधार के कदम उठाए होते 24 दिसंबर को जो हुआ, वह अनहोनी नहीं होती।‘

मां वनीता के दिए पैसों की हो रही है जांच

दूसरी ओर, तुनिषा शर्मा के परिवार के वकील तरुण शर्मा ने कहा कि एक्ट्रेस की मां वनीता शर्मा द्वारा कथित रूप से दिए गए पैसे के मामले में भी जांच की जाएगी। दो महीने पहले ही तुनिषा की मां ने दो-तीन लाख रुपये दिए थे, अब उस पैसे की भी जांच की जाएगी।