सिक्किम की जेटशेन बनी सारेगामापा लिटिल चैंप्स, पूरे सीजन सिंगिग को लेकर चर्चा में थी

जीत के बाद कहा- मेरा सपना सच हो गया

Sa Re Ga Ma Pa Li'l Champs
Sa Re Ga Ma Pa Li'l Champs

मुंबई । सिंगिंग रियलिटी शो ‘सारेगामापा लिटिल चैंप्स 9‘ को उसका विनर मिल गया है। इस सीजन नीति मोहन, अनु मलिक और शंकर महादेवन जैसे जजों के पैनल ने यंग सिंगिंग सेंसेशन्स का मार्गदर्शन किया, तो भारती सिंह शो को होस्ट करती नजर आई थीं। वहीं, अब तीन महीने के बाद शो की ट्रॉफी को नौ साल की जेटशेन डोहना लामा ने अपने नाम कर लिया है। इसके साथ ही उन्हें 10 लाख रुपये भी मिले हैं।

प्राइज मनी में मिले 10 लाख और एक ट्रॉफी

इस पूरे सीजन में सिक्किम की जेटशेन अपने सिंगिंग के अलावा बोलने के अंदाज को लेकर भी खूब चर्चा में रही हैं। जेटशेन बहुत धीरे और प्यार से बोलती हैं, तो वह अपनी बेहतरीन सिंगिंग के सबको हैरान कर देती थीं। वहीं, ग्रैंड फिनाले में कंटेस्टेंट ने कई जबरदस्त परफॉर्मेंस दी और जेटशेन ट्रॉफी के साथ ही 10 लाख रुपये की प्राइज मनी जीतने में कामयाब रहीं। वहीं, हर्ष सिकंदर और न्यानेश्वरी घाडगे फर्स्ट और सेकंड रनर अप रहे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Zee TV (@zeetv)

फिनाले में थे 6 फाइनलिस्ट्स

फिनाले की शुरुआत टॉप 6 फाइनलिस्ट्स हर्ष सिकंदर, न्यानेश्वरी घाडगे, जेटशेन लामा, अथर्व बक्शी, रफा यासमीन और अतनु मिश्रा के साथ हुई। इसके बाद हर्ष सिकंदर, न्यानेश्वरी घाडगे और जेटशेन लामा ही टॉप तीन में अपनी जगह बना पाए। फिनाले में कंटेस्टेंट के अलावा नीति मोहन और शंकर महादेवन ने भी अपनी परफॉर्मेंस से समा बांध दिया। वहीं, फिनाले एपिसोड में जैकी श्रॉफ, अनुराग कश्यप और अमित त्रिवेदी नजर आए।

जीत के बाद कहा- मेरा सपना सच हो गया

अपनी जीत पर जेटशेन का कहना था, ‘मेरा सपना सच हो गया। सच कहूं को यह मुकाबला काफी मुश्किल भरा था क्योंकि इस सीजन में काफी टैलेंटेड कंटेस्टेंट थे और मैं शुक्रगुजार हूं कि उनके साथ स्टेज शेयर करने का मौका मिला। इस शो में आकर मुझे बहुत कुछ सीखने को मिला है। मैं अपने सभी मेंटर्स की भी आभारी हूं। यहां से मैं अपने साथ बहुत सी यादें लेकर जा रही हूं और अब मुझे अपने सिंगिंग के नए सफर का बेसब्री से इंतजार है।‘