Shah Rukh Khan Pathaan

Shah Rukh Khan Pathaan: शाहरुख खान स्टारर पठान 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। इस फिल्म में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। शाहरुख खान की पांच साल के अंतराल के बाद बड़े पर्दे पर वापसी हो रही है और इस वजह से दर्शकों के बीच इस फिल्म की काफी चर्चा भी है। सिद्धार्थ आनंद की फिल्म के टिकट की कीमतें आसमान छू गई हैं, दिल्ली के सिनेमाघरों में थिएटर बुकिंग 2100 रुपए तक पहुंच गई है। हालांकि, आप फिल्म को केवल 55 रुपए में भी देख सकते हैं! चौंक गए…आइए बताते हैं-

55 रुपए में यहां देखने मिल रही पठान-

यदि थिएटर और मल्टीप्लेक्स द्वारा ली जा रही कीमतों का भुगतान करना आपके लिए कठिन काम है, तो आपके लिए केवल 55 रुपये में फिल्म देखने का विकल्प है। हालांकि, इसमें एक पेंच है। इसके लिए आपको हैदराबाद का निवासी होना चाहिए, और फिल्म को इसके तेलुगु डब एडिशन में देखना होगा। Devi 70MM 4K लेज़र और डॉल्बी एटमॉस: RTC X रोड्स हैदराबाद में टिकट 55 रुपये में बिक रहा है। हालांकि, इसके लिए भी टिकट जल्दी बुक करना होगा, क्योंकि सीटें तेज़ी से भर रही हैं!

दिल्ली में पठान का टिकट 85 रुपये में-

दिल्ली के दर्शकों को डरने की जरूरत नहीं है। दिल्ली में पठान के लिए टिकट की कीमत जहां एक तरफ 2100 रुपये हो गई है, अगर आप करोल बाग के पास कहीं भी रहते हैं, तो लिबर्टी सिनेमा 2डी गैर-आईमैक्स एडिशन के लिए 85 रुपये की कम कीमत पर टिकट की पेशकश कर रहा है।

इस बीच, मुंबई में सबसे कम टिकट 180 रुपये में उपलब्ध हैं, जबकि कोलकाता में टिकट 200 रुपये में सबसे सस्ता है।

पठान के टिकट महंगे!

पीवीआर सेलेक्ट सिटी वॉक पर शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम स्टारर पठान की टिकटें 2100 रुपये में बिक रही हैं। रेक्लाइनर के लिए टिकट आसमान छू रहे हैं और पहले दिन 11 बजे के शो के लिए तेजी से भर रहे हैं। पीवीआर लॉजिक्स नोएडा में, उनके 10.55 बजे के शो के लिए टिकट की कीमत 1090 रुपये हो गई है। 2डी टिकट की कीमत 700 रुपये तक जाती है।