RRR : अवार्ड मिलते ही बदले राजामौली के तेवर, कहा- बॉलीवुड मूवी नहीं RRR

बॉलीवुड और साउथ फिल्म में अंतर समझा रहे हैं राजामौली!

Entertainment News
Entertainment News

मुंबई । एसएस राजामौली के निर्देशन में बनी फिल्म ‘आरआरआर‘ की फिलहाल देश ही नहीं पूरी दुनिया में चर्चा हो रही है। फिल्म के गाने नाटू-नाटू को हाल ही अवार्ड से नवाजा गया है। वहीं फिल्म भी ऑस्कर की दौड़ में बनी हुई हैं। भारत के हिंदी पट्टी इलाके में इस फिल्म को दर्शकों ने जबरदस्त तरीके से सराहा। वहीं, हाल ही में हुए 80वें गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स में फिल्म ने सफलता की नई कहानी लिखी। हर तरफ राजमौली की तारीफ हो रही है।

राजामौली के बयान मचा हंगामा

मगर, इस बीच राजामौली के एक बयान पर हंगामा बरपा हुआ है। राजामौली का कहना है कि ‘आरआरआर‘ बॉलीवुड फिल्म नहीं है। दिग्गज निर्देशक के इस बयान ने एक बार फिर बॉलीवुड बनाम दक्षिण की बहस छेड़ दी है।

Entertainment News : आदिल ने भी कबूल किया राखी से निकाह, कहा परिवार को मना रहा हूं

राजामौली ने कहा- आरआरआर एक तेलगु फिल्म

एसएस राजामौली ने डायरेक्टर्स गिल्ड ऑफ अमेरिका के साथ अपनी फिल्म की स्क्रीनिंग के मौके पर बात की। कहा जा रहा है कि इस फिल्म पर बात करते हुए राजामौली ने कहा कि ‘आरआरआर‘ बॉलीवुड फिल्म नहीं है। यह भारत के दक्षिण की एक तेलुगू फिल्म है, जहां से मैं आता हूं। लेकिन, मैं फिल्म को रोकने और आपको म्यूजिक और डांस दिखाने के लिए नहीं बल्कि फिल्म की कहानी आगे बढ़ाने के लिए गाने का इस्तेमाल करता हूं। अगर फिल्म के आखिर में आप कहते हैं कि मुझे तीन घंटे पता नहीं चले तो मुझे पता है कि मैं एक सफल फिल्म निर्माता हूं।‘

अब हो रही है राजामौली का आलोचना

राजामौली के इस बयान के बाद सोशल मीडिया पर हंगामा बरपा हुआ है। लोग राजामौली की आलोचना कर रहे हैं। वहीं, ‘नाटू नाटू‘ गाने को भी साधारण करार दे रहे हैं। वैसे हम आपको बता दें कि राजामौली ने यह बात क्षेत्रवाद की भावना से नहीं कही है। फिल्म निर्देशक ने अपनी फिल्म का परिचय देते हुए इस बात का जिक्र किया। सोशल मीडिया पर लोगों ने उनकी इसी बात का एक क्लिप वायरल कर दिया है। लेकिन, पूरी बात सुनने के बाद पूरा मामला साफ हो जाएगा।

Entertainment News : 15 जून को सकीना को लेने फिर पाकिस्तान जाएगा तारा सिंह

बॉलीवुड और साउथ फिल्म में अंतर समझा रहे हैं राजामौली!

राजामौली बॉलीवुड और साउथ फिल्म का अंतर समझाने के लिए यह कहते नजर आ रहे हैं कि, ‘आप में से कुछ लोगों ने इंडियन फिल्में देखी होंगी। उनमें गाने और फाइट सीक्वेंस होते हैं। वो आपको इस फिल्म में भी देखने को मिलेगा। फर्क बस ये है कि ये बॉलीवुड मूवी नहीं है। ये एक तेलुगु फिल्म है, जो कि साउथ इंडिया से आती है, जहां से मैं आता हूं।‘ इसके आगे उन्होंने अपनी बात स्पष्ट की है।

बता दें कि हाल ही में, एसएस राजामौली की ‘आरआरआर‘ से ‘नाटू नाटू‘ गाने ने 80वें गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स में बेस्ट गाने (मोशन पिक्चर) का अवॉर्ड जीता है। यह गाना राम चरण और जूनियर एनटीआर पर फिल्माया गया है, जिन्होंने फिल्म में लीड रोल प्ले किया है।