Entertainment News : धमाकेदार हो सकता है शाहिद का ओटीटी डेब्यू, फर्जी का ट्रेलर रिलीज

'Farji' web series trailer
'Farji' web series trailer

मुंबई । फिल्मों के बाद शाहिद कपूर अब ओटीटी पर डेब्यू करने जा रहे हैं। ‘कबीर सिंह‘, ‘जब वी मेट‘ और ‘विवाह‘ मूवी जैसी शानदार फिल्मों में दमदार एक्टिंग कर शाहिद कपूर अब ओटीटी की दुनिया में छाने के लिए एकदम तैयार हैं। वो डायरेक्टर राज एंड डीके की वेब सीरीज ‘फर्जी‘ में नजर आएंगे। इस शो का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है, जो बेहद शानदार है। इसमें शाहिद के अलावा साउथ के फेमस एक्टर विजय सेतुपति भी हैं।

मिडिल क्लास लड़के और सिस्टम की क्रांतिकारी कहानी

इस ट्रेलर का पहला सीन शाहिद कपूर से शुरू होता है, जिनके बेड पर नोट ही नोट बिखरी हुई हैं। बैकग्राउंड में डायलॉग सुनाई देता है, ‘पैसों से खुशियां नहीं खरीद सकते, ये डायलॉग सिर्फ वो लोग मारते हैं, जिनके पास पैसे होते ही नहीं है…।‘ इस शो में एक ऐसे मिडिल क्लास लड़के की कहानी दिखाई गई है, जो खूब पैसा कमाना चाहता है, लेकिन जब सीधी उंगली से घी नहीं निकलता है तो उंगली को टेढ़ा कर देता है। वो नकली नोट छापने लगता है। क्या वो इस रास्ते के जरिए कामयाबी के शिखर तक पहुंचेगा या फिर सिस्टम को चकमा नहीं दे पाएगा, ये तो आने वाले वक्त में ही पता चलेगा।

Entertainment News : 15 जून को सकीना को लेने फिर पाकिस्तान जाएगा तारा सिंह

‘फर्जी‘ कास्ट और रिलीज डेट

इस वेब शो को आप अमेजन प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं। ये 10 फरवरी 2023 को स्ट्रीम होगी। इसे क्रिएट और डायरेक्ट किया है राज एंड डीके ने। कहानी को राज एंड डीके, सीता आर मेनन और सुमन कुमार ने लिखा है। शो में शाहिद कपूर, विजय सेतुपति, केके मेनन, राशि खन्ना, भुवन अरोड़ा, जाकिर हुसैन, जसवंत सिंह दलाल, अमोल पालेकर, कुब्रा सैत, चितरंजन गिरी हैं।

शाहिद कपूर का एक्सपीरियंस

शाहिद कपूर ने वेब सीरिज को लेकर कहा था, ‘अमेजन ओरिजनल सीरीज फर्जी के लिए मेरे दिल में एक खास जगह है। कहने को तो यह मेरा डिजिटल डेब्यू है, लेकिन राज और डीके के साथ काम करना मुझे अपने घर की तरह लगा और विजय सेतुपति, नानू (अमोलजी), केके मेनन, राशि जैसे शानदार को-एक्टर्स के साथ काम करने का अपना अलग मजा है। कलाकार उर्फ सनी की भूमिका आसान नहीं है। कैरेक्टर काफी उलझा हुआ है। उसकी परिस्थितियां और बेहतर लाइफ के लिए उसका लालच उसे कुछ निर्णय लेने पर मजबूर करता है, जिसके बारे में सोचना उसने जरूरी नहीं समझा है। मुझे पूरा यकीन है कि दर्शक इस शो को पसंद करेंगे।‘

विजय ने शाहिद को बताया टैलेंटेड एक्टर

वहीं, विजय सेतुपति का कहना है कि ‘राज और डीके की डायनामिक जोड़ी और शाहिद कपूर के साथ काम करना एक फुल इंजॉयमेंट रहा, जो एक टैलेंटेड एक्टर और एक शानदार इंसान दोनों हैं। इस तरह की शानदार टीम के साथ काम करना और फर्जी जैसा कुछ अद्भुत बनाना अविश्वसनीय था। मैं एक बेहतर डिजिटल शुरुआत के बारे में नहीं सोच सकता। इसकी रिलीज के लिए एक्साइटेड हूं।‘