Entertainment News : फैंस को इस खास दिन तोहफा देने जा रहे हैं भाईजान, अपनी फिल्म का टीजर करेंगे रिलीज

बड़े पर्दे पर रिलीज हो रहा सलमान की फिल्म का टीजर

Entertainment News
Entertainment News

मुंबई । शाहरूख खान के फैंस के लिए 25 जनवरी की तारिख तो फिलहाल भुलाए नहीं भूल रही होगी। अब सलमान खान के फैंस भी इस तारीख को याद रखेंगे। बॉलीवुड के भाईजान इस दिन अपने फैंस को एक तोहफा देने जा रहे हैं। सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान‘ का टीजर बड़े पर्दे पर रिलीज होने जा रहा है।

पिछले काफी समय से इस फिल्म को लेकर काफी चर्चा है और अब इस महीने के अंत में ईद से पहले सलमान के फैन्स को एक शानदार दावत की तैयारी की गई है। मेकर्स फिल्म का टीजर अब सिल्वर स्क्रीन पर लेकर आ रहे हैं और यह 25 जनवरी को रिलीज हो रही है।

बड़े पर्दे पर रिलीज हो रहा सलमान की फिल्म का टीजर

बता दें कि सलमान की इस मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान‘ का टीजर 25 जनवरी को देश भर के सिनेमाघरों में शाहरुख खान की ‘पठान‘ के साथ ही रिलीज किया जाएगा। इसके बाद फिल्म का टीजर यूट्यूब और बाकी डिजिटल प्लैटफॉर्म पर उपलब्ध होगा। निर्माताओं ने इस लॉन्च के लिए यूनिक योजना बनाई है जो ‘थिएटर्स फर्स्ट‘ वाले फंडे पर है यानी इसे पहले थिएटर में बड़ी स्क्रीन पर लॉन्च किया जाएगा और उसके बाद डिजिटल पर।

सलमान खान ने पोस्टर शेयर कर लिखी ये बात

फिल्म से एक पोस्टर शेयर करते हुए सलमान खान ने लिखा है, ‘किसी का भाई किसी की जान का टीजर देखो अब बड़े पर्दे पर 25 जनवरी को।‘ साफ है कि 25 जनवरी को रिलीज हो रही शाहरुख खान की ‘पठान‘ के साथ ही सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान‘ का टीजर रिलीज किया जा रहा है। इस पोस्ट में सलमान खान ने सभी एक्टर्स को टैग भी किया है।

सलमान खान की इस फिल्म में शहनाज गिल से लेकर पलक तिवारी तक

सलमान खान फिल्म्स प्रॉडक्शन और सलमा खान द्वारा निर्मित ‘किसी का भाई किसी की जान‘ फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित हैं। फिल्म में सलमान खान, वेंकटेश दग्गुबाती, पूजा हेगड़े, जगपति बाबू, भूमिका चावला, विजेंदर सिंह, अभिमन्यु सिंह, राघव जुयाल, सिद्धार्थ निगम, जस्सी गिल, शहनाज गिल, पलक तिवारी और विनाली भटनागर हैं। साथ ही सलमान खान की फिल्म के भी सारे एलिमेंट मौजूद है जैसे एक्शन, कॉमेडी, ड्रामा और रोमांस। ये फिल्म ईद 2023 पर रिलीज होने वाली है और यह दुनिया भर में जी स्टूडियोज की रिलीज होगी।

शाहरुख की फिल्म में पूरे 20 मिनट दिखेंगे सलमान

बता दें कि शाहरुख की फिल्म ‘पठान‘ में सलमान खान का कैमियो रोल नजर आनेवाला है जो पूरे 20 मिनट लंबा होगा। अब लंबे समय बाद शाहरुख खान के साथ सलमान की जोड़ी बड़े पर्दे पर धमाल मचाती दिखेगी और दोनों सितारों के फैन्स के लिए यह किसी ट्रीट से कम नहीं। सलमान की यह मल्टी स्टारर फिल्म इसी साल 21 अप्रैल को रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है।