Entertainment News : बॉलीवुड के मैदान में आगे खिसकी अजय की “मैदान “

17 फरवरी को रिलीज होना थी मैदान

Entertainment News
Entertainment News

मुंबई । नया साल शुरू हो चुका है बॉलीवुड इस नए साल से काफी उम्मीदें लगाए बैठा है। वहीं फैंस को भी नए साल में अपने पसंदीदा स्टार की कई फिल्मों का इंतजार है। नए साल में सबसे पहले शाहरूख खान की पठान को लेकर फैंस काफी उत्सुक है। फिल्म 25 जनवरी को रिलीज होगी। इस साल बॉक्स ऑफिस पर घमासान देखने को मिलने वाला है।

इसी साल रिलीज होगी अजय की मैदान

साल को शुरू हुए अभी कुछ ही दिन हुए हैं कि स्टार्स के फिल्मों को रिलीज करने का सिलसिला भी शुरू हो गया है। इसकी शुरुआत हुई है अजय देवगन की मैदान से। अजय ने अपनी अपकमिंग फिल्म मैदान की रिलीज डेट आगे बढ़ाने के लिए प्रोड्यूसर बोनी कपूर से बात की है। अभिनेता के ऐसा करने के पीछे की वजह भी सामने आ गई है।

फरवरी में कई फिल्में होंगी रिलीज

दरअसल, फरवरी में कई बड़ी फिल्में रिलीज होने वाली हैं, जो अजय देवगन को ‘मैदान’ के लिए खतरा लग रही हैं। अजय ने बोनी कपूर से रिक्वेस्ट की है कि मैदान को 2023 की गर्मियों में रिलीज किया जाए। यह भी कहा जा रहा है कि फिल्म अब 12 मई को रिलीज होगी। अभिनेता को लगता है कि फरवरी में कई फिल्में रिलीज होने वाली हैं, जिससे फिल्म की स्थिति सैंडविच जैसी हो सकती है। अजय का मानना है कि फिल्म को एक ओपन विंडो की जरूरत है और अगर ये फरवरी में रिलीज हुई तो कई फिल्मों के बीच फंस जाएगी।

17 फरवरी को रिलीज होना थी मैदान

अजय देवगन की मैदान पहले 17 फरवरी को रिलीज होनी थी। हालांकि, फरवरी में अजय देवगन की मैदान ही नहीं, कार्तिक आर्यन की शहजादा भी रिलीज होनी है। कार्तिक और अजय ही ऐसे स्टार रहे हैं, 2022 में जिनकी फिल्में चल पाईं। ऐसे में इन दोनों स्टार्स की सिनेमाघरों में टक्कर दोनों फिल्में के बॉक्स ऑफिस के गणित को बिगाड़ सकती थी।

इंडियन फुटबॉल गोल्डन एरा पर आधारित है फिल्म

अजय देवगन की मैदान बायोग्राफिकल स्पोर्ट्स ड्रामा है, जिसे बोनी कपूर ने प्रोड्यूस किया है। फिल्म की कहानी इंडियन फुटबॉल के गोल्डन इरा पर आधारित है। मैदान में अजय देवगन फुटबॉल कोच सैय्यद अब्दुल रहीम का किरदार निभाते नजर आएंगे। फिल्म में अजय देवगन के साथ साउथ सिनेमा की एक्ट्रेस प्रियामणि, रुद्रानी घोष और गजराज राव भी नजर आएंगे।

बता दें, 2022 में अजय देवगन तीन फिल्मों में दिखाई दिए थे और तीनों ही फिल्मों ने शानदार प्रदर्शन किया था. इनमें से एक जहां ओटीटी पर रिलीज हुई तो दो ने सीधे सिनेमाघरों में दस्तक दी. उन्होंने गंगूबाई काठियावाड़ी और आरआरआर में कैमियो रोल किया. साल के जाते-जाते दृश्यम 2 रिलीज हुई, जिसे दर्शकों से खूब प्यार मिला.