Viral Video

Viral Video: आपने सोशल मीडिया पर रोड-रेज, नाराज ड्राइवर्स, नाराज बाइकर्स और नाराज साइकिलर्स के कई उदाहरण देखे होंगे, लेकिन यह नया उदाहरण निश्चित रूप से आपको हैरान कर देगा। सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक ऑडी ड्राइवर ने अपनी कार को होटल की लॉबी में घुसा दिया।

10 जनवरी की घटना-

व्यक्ति द्वारा होटल की लॉबी में अपनी कार तोड़ते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है और लोग चर्चा कर रहे हैं। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह घटना चीन के जिनलिंग पर्पल माउंटेन होटल शंघाई में 10 जनवरी को सुबह करीब 11:20 बजे हुई।

होटल लॉबी में मंहगी कार लेकर घुसा व्यक्ति-

वीडियो में यह देखा जा सकता है कि एक सफेद रंग की ऑडी कन्वर्टिबल कार होटल की इमारत में घुसने की कोशिश कर रही है और फिर होटल की लॉबी में घुसने के लिए कांच के दरवाजे से टकरा रही है। व्यक्ति होटल की लॉबी में अपनी कार चलाता है और लॉबी में होटल की संपत्ति को तोड़ता है। वह फिर बाहर निकलने की कोशिश करता है और कांच के दरवाजों की ओर जाता है जहां वह दुर्घटनाग्रस्त हो गया और रुक गया।

गार्ड ने खिड़की तोड़कर रोका-

इसके बाद काले कपड़ों में पुरुषों का एक समूह, जो होटल के सुरक्षा कर्मचारी प्रतीत होते हैं, कार की ओर दौड़ते हैं और उसे घेर लेते हैं। इसके बाद वे कार को खोलने का प्रयास करते हैं, यह बताते हुए कि कारों के दरवाजे बंद हैं, फिर कार की खिड़की तोड़ने का प्रयास करते हैं। कई असफल प्रयासों के बाद उनमें से एक कार की खिड़की के शीशे को किसी वस्तु का उपयोग करके तोड़ देता है।

इनका फॉलोअप सोशल मीडिया पर पोस्ट किया जा रहा है, जिसमें कहा गया है कि उस व्यक्ति को कार से बाहर निकाला गया और होटल सुरक्षा द्वारा पुलिस को सौंप दिया गया। पुलिस ने उसे पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है।

इस घटना के पीछे की कहानी बताई जा रही है कि लैपटॉप गायब होने को लेकर उस शख्स की होटल स्टाफ से कहा-सुनी हो गई और फिर गुस्से में आकर उसने कुछ ऐसा कर दिया जिसका अब उसे मलाल हो रहा होगा. बाद में उनका लैपटॉप होटल के बाहर मिला। इस घटना में किसी व्यक्ति को चोट तो नहीं आई लेकिन होटल की संपत्ति को काफी नुकसान पहुंचा है।